February 25, 2021

News Chakra India

Never Compromise

IND vs AUS : शुभमन गिल की जगह रोहित शर्मा से ओपनिंग कराना चाहते हैं सुनील गावस्कर, जानें वजह

1 min read

[ad_1]

IND vs AUS: Sunil Gavaskar wants to open with Rohit Sharma in place of Shubman Gill, know the reason- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES
IND vs AUS: Sunil Gavaskar wants to open with Rohit Sharma in place of Shubman Gill, know the reason 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया ने मेजबानों को 8 विकेट से हराकर 1-1 की बराबरी कर ली है। इस सीरीज का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड में जीता था। तीसरा टेस्ट मैच अब सिडनी में खेला जाना है और दोनों टीमों की नजरें सीरीज में बढ़त बनाने पर होगी।

तीसरे मुकाबले में टीम इंडिया को एक फायदा होगा कि अनुभवी सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा क्वारंटीन खत्म करने के बाद खेल सकेंगे। ऐसे में अब सवाल यह उठता है कि वह किसकी जगह टीम में शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें – IND vs AUS : इस मामले में मैल्कम मार्शल और ग्लेन मैक्ग्रा जैसे दिग्गज गेंदबाजों से आगे निकले जसप्रीत बुमराह

क्रिकेट के गलियारों में बातें चल रही हैं कि रोहित शर्मा मयंक अग्रवाल को रिप्लेस कर शुभमन गिल के साथ ओपनिंग करेंगे। अभी तक खेले दोनों टेस्ट मैच में मयंक ज्यादा अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाए हैं। लेकिन टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का मानना कुछ अलग है। गावस्कर का कहना है कि रोहित शर्मा को मयंक अग्रवाल के साथ ओपनिंग करनी चाहिए, वहीं शुभमन गिल को मिडिल ऑर्डर में खेलना चाहिए।

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर गावस्कर ने कहा कि मयंक अग्रवाल के साथ रोहित शर्मा को ओपनिंग करनी चाहिए वहीं शुभमन गिल को मिडिल ऑर्डर में खेलना चाहिए। वहीं उन्होंने हनुमा विहारी को तीसरे टेस्ट से बाहर करने की बात कही।

ये भी पढ़ें – IND vs AUS : रिकी पोंटिंग ने लगाई ऑस्ट्रेलियाई टीम को लताड़, कहा पिछली बार भी की थी ये बड़ी गलती

वैसे तो मयंक अग्रवाल और हनुमा विहारी दोनों ही फॉर्म में नहीं दिखाई दे रहे हैं। अग्रवाल ने दो टेस्ट मैच में जहां 31 रन बनाए हैं, वहीं हनुमा विहारी के बल्ले से 45 ही रन निकले हैं। वहीं गिल ने दूसरे टेस्ट मैच में फॉर्म से जूझ रहे पृथ्वी शॉ को रिप्लेस किया था।

अब टीम मैनेजमेंट के ऊपर है कि वह रोहित शर्मा को किस तरह टीम में एडजस्ट करेगी।

ये भी पढ़ें – SA vs SL 1st Test : इनिंग और 45 रन से श्रीलंका को हराकर द.अफ्रीका ने सीरीज में बनाई 1-0 की बढ़त

हालांकि टीम के कोच रवि शास्त्री ने कहा दिया है कि रोहित शर्मा के तीसरे टेस्ट में खेलने की गारंटी नहीं है।

शास्त्री ने कहा था “रोहित बुधवार को टीम से जुड़ेंगे। हम उनसे बातचीत करेंगे कि शारीरिक रूप से वह कितना फिट है क्योंकि वह पिछले कुछ सप्ताह से क्वारंटीन में हैं। हम देखेंगे कि वह कैसा महसूस करते हैं और फिर उसके बाद ही उन पर कोई फैसला लिया जाएगा।”



[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.