September 26, 2021

News Chakra India

Never Compromise

ISL-2020: इंजरी टाइम में रॉय कृष्णा ने गोल कर ATK मोहन बगान को उड़ीसा एफसी से 1-0 से जीत दिलाई

1 min read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Sports
  • ISL 2020 Roy Krishna Scored ATK Mohan Bagan Victory Over Orissa FC 1 0.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फातोर्दाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

ATK मोहन बगान के रॉय कृष्णा ने गोल कर टीम को जीत दिलाई।

इंजरी टाइम में रॉय कृष्णा ने गोल कर ATK मोहन बगान (एटके एमबी) को उड़ीसा एफसी से 1-0 से जीत दिलाई। उड़ीसा की इस सीजन में अब तक खेले तीन मैचों में दूसरी हार है। वह एक अंक के साथ 10वें स्थान पर है।

हाफ टाइम तक दोनाें टीमों की ओर से कोई गोल नहीं हो पाया। मैच में ATK एमबी को 24वें मिनट में बढ़त हासिल करने का शानदार मौका मिला था, लेकिन रॉय कृष्णा गेंद को काबू में नहीं रख सके और इस तरह यह मौका हाथ से निकल गया। उड़ीसा ने 35वें मिनट में एक शानदार मौका बनाया। कॉर्नर किक पर जैकब के पास गोल करने का बेहतरीन मौका था, लेकिन बॉल को बाहर मार दिया। वहीं उड़ीसा के स्टार मार्सेलो लीते परेरा ने बेहतर खेल दिखाते हुए गोल करने का प्रयास किए, लेकिन वह सफल नहीं हो पाए।

दूसरे हाफ में उड़ीसा हावी

दूसरे हाफ में उड़ीसा को कई मौके मिले, पर गोल करने में सफलता नहीं मिली। 48वें मिनट में ही गौरव बोरा ने उड़ीसा के लिए एक अच्छा स्लाइडिंग टैकल किया। 50 वें मिनट में खराब टैकलिंग के कारण ओडिशा के हेंड्रे एंटोनी को पीला कार्ड मिला। वहीं 54 वें मिनट में भी उड़ीसा को गोल करने का मौका मिला,परंतु फॉरवर्ड खिलाड़ियों के आपसी तालमेल के अभाव के कारण वह सफल नहीं हो पाए।

राइट फ्लैंक से डिएगो मौरिसियो को अच्छा पास मिला थ। लेकिन मौरिसियो ने शॉट लगाने में काफी देरी कर दी। शॉट सीधे गोलकीपर अरिंदम भट्‌टाचार्य के हाथों में चला गया। वहीं 59 वे मिनट में भी नंदकुमार को मौका मिला। लेकिन वह भी गोल करने में सफल नहीं हो पाए।

ATKएमबी ने भी गवांए कई मौके

64 वें मिनट में ATKएमबी के रॉय कृष्णा ने बॉक्स के किनारे जयेश राणे को पास दिया। लेकिन राणे का किक सीधे गोलकीपर कमलजीत के हाथों में चला गया। वहीं 81 वें मिनट में कृष्णा ने गेंद को लेकर उड़ीसा के बॉक्स में घुसे लेकिन स्टीवन टेलर ने उन्हें शॉट मारने से रोक दिया। इसके ठीक दो मिनट भी मौके मिले, लेकिन गोलकीपर कमलजीत ने गेंद को पकड़ लिया। वहीं इंजरी टाइम में कृष्णा ने गोल कर टीम को 1-0 से जीत दिलाई।

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.