December 5, 2021

News Chakra India

Never Compromise

ISL 2020: ATK मोहन बागान की टूर्नामेंट में पहली हार; जमशेदपुर एफसी 2-1 की जीत के साथ पॉइंट टेबल में सातवें स्थान पर

1 min read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Sports
  • ATK Mohun Bagan’s First Defeat In The Tournament; Jamshedpur FC 2–1 In Seventh Position In Points Table

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

 ISL के खेले मैच में जमशेदपुर एफसी के स्ट्राइकर नेरिजुस वाल्सकिस ने मैच के 30 वें और 66 वें मिनट में गोल कर टीम को ATK मोहन बागान से 2-1 से जीत दिलाई।

ISL के खेले मैच में जमशेदपुर एफसी ने ATK मोहन बागान को 2-1 से हराया। मोहन बागान की टूर्नामेंट में पहली है। जमशेदपुर की ओर से दोनों गोल स्ट्राइकर नेरिजुस वाल्सकिस ने मैच के 30 वें और 66 वें मिनट में किए। वहीं मोहन बागान की ओर से रॉय कृष्णा ने 80 वें मिनट में गोल कर गोल अंतर को कम करके 2-1 एक कर दिया। इस जीत के साथ जमशेदपुर पांच अंकों के साथ सातवें स्थान पर पहुंच गई है। जबकि एटीके मोहन बागान चार मैचों से 9 अंक लेकर दूसरे स्थान पर काबिज है।
पहला हाफ में जमशेदपुर की रही बढ़त

मैच के पहले हाफ में जमशेदपुर की टीम हावी रही। पहले हाफ में जमेशदपुर की ओर से एक ही गोल किया गया। मैच के 30 वें मिनट में वाल्सकिस ने एइतोर मोनरॉय के कार्नर शॉट पर हेडर मारकर गोल किया। इस हाफ में जमशेदपुर ने पांच शॉट टागरेट पर लिए जबकि एटीके मोहन बागान सिर्फ एक बार ऐसा कर पाई।
दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने एक- एक गोल किए

दूसरे हाफ की शुरुआत में 49वें मिनट में मोहन बागान को गोल करने का मौका मिला, लेकिन सफल नहीं हो सके। वहीं दो मिनट बाद जमशेदपुर के गोलकीपर टीपी रेहेनेश गोल बचाकर कर टीम की बढ़त 1-0 को बनाए रखा।

वहीं मैच के 65 वें मिनट में वाल्सकिस ने फ्री किक पर शॉट मारे, जिसमें मोहन बागान के गोलकीपर अरिंदम भट्‌टाचार्य ने इसे रोक लिया। लेकिन ठीक इसके एक मिनट बाद वह गोल बचाने में सफल नहीं हो पाए और जमशेदपुर 2-0 से आगे हो गया। वहीं 80 वें मिनट में मोहन बागान की ओर से रॉय कृष्णा ने गोल कर टीम के गोल अंतर को 2-1 कर दिया। हालांकि इस गोल को लेकर विवाद रहा।

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.