May 7, 2021

News Chakra India

Never Compromise

ISL-7 : जीएमसी स्टेडियम में होगा ओडिशा एफसी और मुंबई सिटी की टक्कर

1 min read

[ad_1]

ISL-7, Odisha FC, Mumbai City, Sports, Football- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES
Football 

अपने शुरुआती दो मैचों में प्रत्याशित प्रदर्शन करने के बाद मुम्बई सिटी एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में आज बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में ओडिशा एफसी के खिलाफ होने वाले मुकाबले में भी अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखना चाहेगी। 

मुम्बई तीन मैचों में छह अंकों के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर है और ओडिशा के खिलाफ जीत उसे पहले स्थान पर काबिज एटीके मोहन बागान के नौ अंकों के बराबर पहुंचा देगी।

अहमद जोहो, रॉलिन बोर्गेज और एडम ले फोन्ड्रे ने ईस्ट बंगाल के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था और अब वे यहां भी उसे जारी रखना चाहेंगे।

दूसरी तरफ, ओडिशा एफसी सही फॉर्म में नहीं है और उसके पास अब तक केवल एक ही अंक है। इसके बावजूद लोबेरा को लगता है कि यह एक कड़ा मुकाबला होगा।

ओडिशा के कोच स्टुअर्ट बॉक्सटर की टीम ने तीन मैचों में अब तक केवल दो ही गोल किया है। डिफेंस में कई गलतियों के कारण वे गोल करने में असमर्थ रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन



[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.