May 9, 2021

News Chakra India

Never Compromise

अबुधाबी टी-10 लीग: गेल, ब्रावो और अफरीदी टूर्नामेंट में बिखरेंगे  जलवा; 28 जनवरी से होगा टूर्नामेंट

1 min read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Abu Dhabi T10 League 2021 Date News Update; Chris Gayle, Dwayne Bravo And Pakistan Cricketer Shahid Afridi

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अबु धाबी27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

IPL के इस सीजन में पंजाब किंग्स इलेवन की ओर से खेलने वाले क्रिस गेल को अबुधाबी टीम का आइकॉन प्लेयर होंगे।

अबुधाबी में आयोजित होने वाली टी-10 टूर्नामेंट के चौथे सीजन में क्रिस गेल, ड्वेन ब्रावो और पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी विभिन्न टीमों से खेलते नजर आएंगे। यह टूर्नामेंट अगले साल 28 जनवरी से 6 फरवरी तक होगा। गेल अबुधाबी टीम के आइकॉन प्लेयर हैं। जबकि अफरीदी कलंदर्स टीम के आईकॉन प्लेयर हैं। वहीं ड्वेन ब्रावो दिल्ली बुल्स टीम से खेलेंगे। इससे पहले पाकिस्तान के पेसर मोहम्मद आमिर और श्रीलंका के थिसारा परेरा को पुणे वॉरियर्स ने शामिल किया था। पुणे वॉरियर्स को पहली बार इस टूर्नामेंट में शामिल किया गया है।

गेल टी-20 में 1000 सिक्स लगाने वाले अकेला बल्लेबाज

IPL के इस सीजन में पंजाब किंग्स इलेवन की ओर से खेलने वाले गेल को अबुधाबी टीम का आइकॉन प्लेयर होंगे। गेल टी-20 में 1000 सिक्स लगाने वाले दुनिया के अकेला बल्लेबाज हैं। वहीं काेराेना की वजह से यूएई में नवंबर में संपन्न हुई IPL में पंजाब किंग्स इलेवन से खेलते हुए 7 मैचों में 288 रन बनाए। गेल ने कहा,” मैं शॉर्ट फॉर्मेट में खेलने को लेकर उत्साहित हूं। मैं अबुधाबी की ओर से जायेद क्रिकेट स्टेडियम में फिर से खेलने को लेकर ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता।”

ड्वेन ब्रावो IPL में ले चुके हैं 153 विकेट

ड्वेन ब्रावो ने IPL के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेला था। उन्होंने 6 मैचों में 7 रन देकर 6 विकेट लिए। चोट लगने के कारण वह लीग के बचे हुए मैच में नहीं खेल पाए थे। ब्रावो ने IPL में खेले 140 मैचों में 22.57 की औसत से 1490 रन बनाए थे। जबकि 8.40 की इकोनॉमी रेट से 153 विकेट ले चुके हैं।

वनडे में 8 हजार से ज्यादा रन बना चुके हैं अफरीदी

वहीं अफरीदी पाकिस्तान की ओर से से 99 टी-20 मैच खेल चुके हैं। उन्होंने 17.92 की औसत से 1416 रन बनाए थे। वहीं 398 वनडे में 23.92 की औसत से 8064 रन बनाए थे।

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.