February 25, 2021

News Chakra India

Never Compromise

न्यूजीलैंड VS पाकिस्तान: पहले टी-20 में 5 विकेट से हारा पाकिस्तान, 7 गेंद पहले न्यूजीलैंड ने 154 का लक्ष्य हासिल किया

1 min read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Sports
  • New Zealand VS Pakistan Pakistan Lost By 5 Wickets In First T20,Jacob Duffy Tim Seifert

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

7 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

टीम सिपर्ट ने पाकिस्तान के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में 57 रन बनाए।

न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तान टीम को पहले टी-20 में हार का सामना करना पड़ा। तीन टी-20 मैचों की सीरीज में न्यूजीलैंड ने 1-0 की बढ़त ले ली है। न्यूजीलैंड के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज टीम सिफर्ट ने हाफ सेंचुरी बनाई। जबकि जैकब डफ ने चार विकेट लिए। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 153 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड ने 7 गेंद शेष रहते हुए लक्ष्य को हासिल कर लिया।

पाकिस्तान ने 39 रन के अंदर 5 विकेट गंवाए

बाबर आजम की गैरमौजूदगी में कप्तानी कर रहे शादाब खान ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया। पाकिस्तान का खराब शुरुआत रहा। उसके 39 रन के अंदर ही 5 विकेट गिर गए। कप्तान शादाब ने पारी को संभालते हुए 32 गेंदों पर 42 रन और फहीम असरफ ने 31 रन बनाकर टीम का स्कोर 150 से ऊपर पहुंचाया। वहीं इमाद वसीम ने 19 और विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ने 17 रन बनाए। वहीं न्यूजीलैंड की ओर से जैकब डफ ने 33 रन देकर 4 विकेट लिए। वहीं स्कॉट कुगेलजिन ने 27 रन देकर 3 विकेट लिए।

न्यूजीलैंड की भी खराब शुरुआत

टारगेट को हासिल करने उतरी न्यूजीलैंड टीम की भी शुरुआत खराब रही। चार ओवर के अंदर ही मार्टिन गुप्टिल और डेवोन कॉनवे पवेलियन लौट गए। ओपनर सिफर्ट और ग्लेन फिलिप्स के बीच 44 रन की साझेदारी हुई। फिलिप्स 23 रन पर आउट हो गए। उनके जाने के बाद सिफर्ट और मार्कचैपमैन के बीच ने 45 रन की पार्टनशिप हुई और मार्क चैपमैन ने 34 रन बनाए। जबकि सिफर्ट ने 57 रन बनाए। वहीं पाकिस्तान की ओर से हरीश राउफ ने 29 रन देकर 3 विकेट लिए।

तीन टी-20 के बाद दो टेस्ट मैच भी खेलना है

पाकिस्तान को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा टी-20 मैच 20 दिसंबर और तीसरा 22 दिसंबर को खेलना है। वहीं, पहला टेस्ट 26 दिसंबर से माउंट मॉउंगनुई और दूसरा टेस्ट 3 जनवरी से क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा।

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.