March 1, 2021

News Chakra India

Never Compromise

पराए मुल्क में अपनों का साथ: रोहित के साथ पंत, गिल, शॉ और सैनी डिनर के लिए पहुंचे, रेस्टोरेंट में मौजूद फैन ने 7 हजार रुपए का बिल चुकाया

1 min read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Sports
  • Fan Paid Bill Worth 7000 For Rohit Sharma, Pant, Gill, Shaw And Saini’s Lunch In Melbourne

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मेलबर्न6 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

रेस्टोरेंट पहुंचे रोहित, सैनी, गिल और शॉ। फैन ने रेस्टोरेंट बिल भी शेयर किया।

भारत में क्रिकेट को लेकर कितना जुनून है, ये तो सबको पता है। क्रिकेट फैंस अपने फेवरिट प्लेयर की एक झलक पाने के लिए क्या कुछ नहीं करते। लेकिन अगर विदेश में अपनों का साथ मिल जाए, तो क्या ही कहना। शुक्रवार को ऐसे ही क्रिकेट फैन ने मेलबर्न के एक रेस्टोरेंट में अपने फेवरिट इंडियन क्रिकेटर्स को देखा और उन्हें सिर्फ देखते रहने के लिए ही खाना ऑर्डर कर दिया।

इसके बाद उसने खिलाड़ियों को बिना बताए उनका 118.69 ऑस्ट्रेलियन डॉलर (करीब 7000 रुपए) का बिल भी पे किया। नवलदीप सिंह नाम के इस फैन ने अपने सोशल मीडिया साइट पर रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी की फोटोज और वीडियो भी शेयर की।

भूख नहीं रहने के बावजूद एक्स्ट्रा खाना ऑर्डर किया
दरअसल शुक्रवार को नवलदीप जिस रेस्टोरेंट में खाने गए थे, वहां रोहित, पंत, गिल, शॉ और सैनी भी पहुंचे थे। ये सभी खिलाड़ी नवलदीप के टेबल के सामने वाली टेबल पर जाकर बैठे। नवलदीप ने सोशल मीडिया पर एक्सपीरियंस शेयर करते हुए लिखा, ”मैं इतने बड़े-बड़े प्लेयर्स को देखकर हैरान रह गया। मैंने भूख नहीं रहने के बावजूद एक्स्ट्रा खाना ऑर्डर किया, ताकि उन्हें देखता रह सकूं।”

”सुपरस्टार्स के लिए इतना तो कर ही सकता हूं”
इसके नवलदीप ने रेस्टोरेंट बिल की फोटो भी शेयर की। उन्होंने बताया, ”भारतीय खिलाड़ियों को इस बारे में पता नहीं है, लेकिन मैंने उनका बिल पे कर दिया है। मैं अपने सुपरस्टार्स के लिए इतना तो कर ही सकता हूं।”

रोहित शर्मा ने पैसे लौटाने की कोशिश की
नवलदीप ने आगे बताया, ”जब उन्हें पता चला कि मैंने बिल पे किया है, तो रोहित शर्मा मेरे पास आए और कहा भाजी पैसे ले लो यार अच्छा नहीं लगता है। मैंने कहा नहीं सर यह मैं ही करूंगा। इसके बाद पंत ने मुझे गले लगा लिया और कहा कि फोटो तो तभी होगी जब पैसे वापस लोगे। मैंने कहा ऐसा नहीं हो सकता।”

पंत ने नवलदीप और उनकी पत्नी को थैंक्यू कहा
नवलदीप ने बताया, ”फाइनली सबने फोटो खिंचवाई। मजा आ गया यार, रोहित, पंत, गिल, शॉ और सैनी सबने मेरे साथ फोटो खिंचवाई।” इसके बाद पंत ने नवलदीप की पत्नी को ‘लंच के लिए थैंक यू भाभीजी’ भी कहा।



[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.