April 14, 2021

News Chakra India

Never Compromise

मुंबई में पार्टी के दौरान अरेस्ट होने पर सुरेश रैना ने जताया अफसोस, सफाई में कही ये बात

1 min read

[ad_1]

Suresh Raina expresses regret over being arrested during party in Mumbai, said this in clarification- India TV Hindi
Image Source : PTI
Suresh Raina expresses regret over being arrested during party in Mumbai, said this in clarification

मुंबई। सुरेश रैना को यहां एक क्लब में कोविड-19 से जुडे सामाजिक दूरी और दूसरे नियमों के उल्लंघन के साथ हो रही पार्टी में शामिल होने पर मुंबई पुलिस के द्वारा गिरफ्तार करने के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया। इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने ‘अनजाने’ में हुई इस ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ घटना पर अफसोस जताया जिसमें उनके साथ 34 और लोग पकड़े गये थे। 

पूर्व बल्लेबाज की प्रबंधन टीम द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि 34 साल के रैना को घटना के वक्त स्थानीय समय सीमा (क्लब खुला रहने की) और दूसरे नियमों की जानकारी नहीं थी। 

ये भी पढ़ें – ऋषभ पंत की कीपिंग और ऋद्दिमान साहा की बैटिंग के बारे में बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान

बयान के मुताबिक,‘‘सुरेश एक शूट के लिए मुंबई में थे, जो देर तक चला था। उनके एक मित्र ने उन्हें दिल्ली रवाना होने से पहले डिनर के लिए आमंत्रित किया था। उन्हें स्थानीय समय सीमा और नियमों की जानकारी नहीं थी।’’ 

उन्होंने कहा,‘‘इस बारे में बताये जाने के बाद उन्होंने (रैना) तुरंत अधिकारियों द्वारा निर्धारित प्रक्रियाओं का अनुपालन किया और अनजाने में हुई इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर अफसोस जताया।’’ 

ये भी पढ़ें – IND vs AUS : पैटर्निटी लीव पर ऑस्ट्रेलिया से भारत के लिए रवाना हुए विराट कोहली

बयान में कहा गया,‘‘वह (रैना) हमेशा पूरे सम्मान के साथ नियम और कानून का पालन करते है और भविष्य में भी ऐसा करना जारी रखेंगे।’’ 

इससे पहले पुलिस ने मंगलवार को मुंबई हवाई अड्डे के पास एक क्लब पर छापेमारी की और कोविड-19 के नियमों के उल्लंघन के आरोप में रैना और बॉलीवुड हस्ती सुजैन खान समेत 34 लोगों को गिरफ्तार किया था। 

पुलिस ने बताया कि मुंबई हवाई अड्डे के पास ड्रैगनफ्लाय एक्सपीरियंस क्लब में छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किए गए लोगों में 13 महिलाएं और क्लब के सात कर्मचारी भी शामिल हैं। 

ये भी पढ़ें – NZ vs PAK 3rd T20I : पाकिस्तान ने 4 विकेट से जीता मुकाबला, रिजवान ने खेली मैच जिताऊ पारी

पुलिस ने बताया कि महिलाओं को नोटिस थमाने के बाद छोड़ दिया गया जबकि पुरुषों को गिरफ्तार किया गया और बाद में उन्हें जमानत मिल गयी। 

पुलिस के मुताबिक तय समय सीमा से ज्यादा देर तक खुले रहने और कोरोना वायरस संबंधी नियमों का पालन नहीं करने के कारण क्लब पर छापेमारी की गयी। 

रैना ने भारत के लिए 18 टेस्ट, 226 एकदिवसीय और 78 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेले है। उन्होंने इस साल अगस्त में संन्यास की घोषणा की थी।



[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.