February 24, 2021

News Chakra India

Never Compromise

शोएब अख्तर का पुराना वीडियो वायरल: पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने कहा- पहले कश्मीर और फिर पूरे भारत पर हमला करेंगे

1 min read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Sports
  • Former Pakistani Bowler Shoaib Akhtar Said Will Attack Kashmir First And Then The Whole Of India

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इस्लामाबाद6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर हमेशा टिप्पणी को लेकर चर्चा में रहते हैं।

भारत के खिलाफ पाकिस्तान के क्रिकेटर हमेशा से बयान देते रहे हैं। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज हसन अली ने वाघा बॉर्डर पर भारतीय सेना के खिलाफ भड़काऊ भाषण दिए थे। वहीं शाहिद अफरीदी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कश्मीर को लेकर विवादित बयान दिए थे।

अब शोएब अख्तर का एक बयान सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें अख्तर एक टीवी चैनल पर इंटरव्यू में कह रहे हैं कि पहले कश्मीर पर आक्रमण और फिर पूरे भारत पर हमला करेंगे। हालांकि यह विडियो एक साल पुराना है। जिसे गलत वजहों से वायरल किया जा रहा है। शोएब ने समां टीवी पर पिछले साल जुलाई में दिए गए इंटरव्यू में “गजवा -ए-हिंद’ के अर्थ को समझाते हुए बता रहे हैं कि मुस्लिम कश्मीर और इंडिया पर चारों तरफ से हमला करेंगे। कुछ इस्लामिक स्रोतों के मुताबिक “गजवा -ए-हिंद’ का अर्थ इंडिया के खिलाफ “धर्म युद्ध’ है।

शोएब ने समां टीवी पर दिए इंटरव्यू में कह रहे हैं,””हमारी पाक किताब में कहा गया है गजवा ए हिंद जगह लेगा। नदी अटक दो बार खून से लाल होगा। अफगानिस्तान की फौजें अटक तक पहुंचेगी। उज्बेकिस्तान से हर टोलियों से लोग तक आएंगे। खोरासन की बात की है। पुराना खोरासन लाहौर तक बनता था। पहले शामल मशरिक निकलेंगी। तब अब आप कश्मीर फतह करेंगे। उसके बाद तब इंसाअल्लाह आप आगे निकलेंगे।”

शाेएब बेबाक टिप्पणी को लेकर चर्चित
शोएब हमेशा बेबाक टिप्पणी की वजह से चर्चा में रहते हैं। वे पाकिस्तान क्रिकेट सेलेक्शन कमेटी और भारत के खिलाफ बोलते रहते हैं। अख्तर ने मोहम्मद आमिर रिटायरमेंट की घोषणा के बाद एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, ‘अगर आप मुझे आमिर को 2 महीने के लिए सौंप दें, तो हर कोई उन्हें पहले की तरह 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हुए देख सकेगा। मैं उन्हें वह गुर सिखाऊंगा, जो मैंने उन्हें 3 साल पहले सिखाया था। आमिर वापसी कर सकते हैं।’

वहीं उन्होंने न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तान के खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव मिले जाने के बाद न्यूजीलैंड के स्वास्थ्य अधिकारियों की ओर से सीरीज को रद्द करने की बात कही गई थी। तब भी अख्तर ने न्यूजीलैंड के अधिकारियों के खिलाफ टिप्पणी की थी। और कहा था कि पाकिस्तान पृथ्वी का सबसे बड़ा देश है।



[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.