May 9, 2021

News Chakra India

Never Compromise

सिडनी टेस्ट की तैयारी: बारिश के कारण टीम इंडिया प्रैक्टिस नहीं कर सकी; ऑस्ट्रेलिया और भारतीय टीम  सोमवार को सिडनी पहुंचेगी

1 min read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • IND VS AUS 3rdtest Match Team India Could Not Practice Due To Rain; Australia And Indian Team Reach Sydney On Monday

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मेलबर्न5 दिन पहले

टीम इंडिया बारिश के कारण रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में ट्रेनिंग नहीं कर सकी। हालांकि ऑस्ट्रेलिया टीम ने अभ्यास किया। दोनों टीमें सोमवार को मेलबर्न से सिडनी पहुंचेगी। बोर्ड ऑफ कंट्रोल फॉर क्रिकेट इन इंडिया (BCCI) के मुताबिक रविवार को बारिश की वजह से भारतीय टीम की ट्रेनिंग सेशन को कैंसिल कर दिया गया। वहीं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुताबिक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में अभ्यास किया। दोनों टीमों ने शनिवार और रविवार को मेलबर्न में ही ट्रेनिंग का प्लान किया था। उन्हें सोमवार को सिडनी पहुंचना है। सिडनी में चार टेस्ट मैचों की तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से खेला जाना है।

अभी दोनों टीमें एक- एक मैच जीतकर सीरीज में बराबरी पर हैं। ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड में खेले गए पहले मैच में टीम इंडिया को आठ विकेट से हराया था। वहीं बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने जीत हासिल की थी।
भारतीय खिलाड़ियों के बायो-बबल तोड़ने का मामला सामने आया
वहीं रोहित शर्मा सहित पांच भारतीय खिलाड़ियों के बायो-बबल प्रोटोकोल तोड़कर बाहर जाकर खाना खाने का मामला सामने के बाद BCCI की ओर से जांच की जा रही है। पांचों खिलाड़ी आइसोलेट हो गए हैं। वे टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ भी ट्रेनिंग नहीं कर सकेंगे। रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप दीप सैनी के रेस्टोरेंट में जाकर खाने का एक विडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद BCCIऔर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने संयुक्त रूप से जांच कमेटी का गठन किया है।

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.