March 1, 2021

News Chakra India

Never Compromise

Ind vs Aus : सिडनी टेस्ट मैच में भी एक स्पिन गेंदबाज के साथ उतरेगी ऑस्ट्रेलियाई टीम

1 min read

[ad_1]

Nathan Lyon- India TV Hindi
Image Source : AP
Nathan Lyon

मेलबर्न| भारत के साथ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच में आस्ट्रेलिया सिर्फ एक ही स्पिनर लेकर मैदान पर उतर सकती है। टीम के उप-कप्तान पैट कमिंस ने बुधवार को इस बात की जानकारी दी। एससीजी की पिच आस्ट्रेलिया की बाकी पिचों की तुलना में स्पिन की मददगार होती है। इसलिए मेहमान टीमें अधिकतर दो स्पिनरों के साथ उतरती हैं।

आस्ट्रेलियाई टीम में मार्नस लाबुशैन हैं जो लेग स्पिन करते हैं, ऐसे में आस्ट्रेलिया वही गेंदबाजी आक्रमण के साथ उतर सकती है जो उसने शुरुआती दो टेस्ट मैचों में उतारा था।

उन्होंने कहा, “मैं चयनकर्ता नहीं हूं लेकिन मैं कहूंगा कि शायद नहीं। हमारे पास मार्नस हैं। वह भी लेग स्पिन गेंदबाजी कर सकते हैं।”

कमिंस ने कहा कि वह टीम के गेंदबाजी आक्रमण से काफी प्रभावित हैं। इससे संकेत मिलते हैं कि टीम शायद गेंदबाजी आक्रमण में बदलाव न करे।

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हमने अपनी रणनीति को अच्छी तरह से लागू किया। आप जानते हैं कि हमने कई मौके गंवाए, खासकर पहली पारी में। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड की शानदार पिच पर एक टीम को 300 के आस-पास ऑल आउट कर देना, काफी सारे मौके बनाना। इससे हम काफी खुश हैं।”

यह भी पढ़ें- VVS लक्ष्मण को है भरोसा, कप्तानी के अतिरिक्त भार से प्रभावित नहीं होगा अभिमन्यु की बल्लेबाजी

उप-कप्तान ने कहा, “जाहिर सी बात है कि कुछ ऐसी चीजें हैं जिन पर हमें काम करना है। रहाणे ने शानदार बल्लेबाजी की, शतक बनाया। हम इस चीज को देख सकते हैं कि हम क्या अलग कर सकते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि हर किसी ने शानदार प्रयास किया।”

यह भी पढ़ें-  IND vs AUS : ‘अगला मैच जीतकर सीरीज को सील करना चाहेंगे’, देखें जीत के बाद ऐसे भारतीय खिलाड़ियों ने दी प्रतिक्रिया

दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट मैच एससीजी पर सात जनवरी से शुरू हो रहा है



[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.