October 17, 2021

News Chakra India

Never Compromise

India vs Australia : सुनील गावस्कर ने बताया विराट कोहली के जाने के बाद ये बल्लेबाज ले सकता है उनकी जगह

1 min read

[ad_1]

India vs Australia: Sunil Gavaskar told that after the departure of Virat Kohli this batsman can tak- India TV Hindi
Image Source : GETTY
India vs Australia: Sunil Gavaskar told that after the departure of Virat Kohli this batsman can take his place

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 दिसंबर से बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है। चार मैच की इस टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेलने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली पैटर्निटी लीव पर स्वदेश वापस लौट आएंगे, ऐसे में अब सवाल उठने लगे हैं कि कोहली के जाने के बाद कौन सा खिलाड़ी उनकी जगह पर नंबर चार पर बल्लेबाजी करेगा।

सचिन तेंदुलकर के संन्यास लेने के बाद कोहली ने ही नंबर चार की पोजिशन को संभाला हुआ है, ऐसे में इस नंबर पर उनकी कमी को पूरा करना आसान काम नहीं होगा।

ये भी पढ़ें – पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने भारतीय बल्लेबाजों को दी टिप्स तो वसीम जाफर ने कुछ इस अंदाज में की बोलती बंद

लेकिन भारतीय पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने दो खिलाड़ियों के नाम बताए हैं जो बाकी बजे तीन मैचों में कोहली की जगह ले सकते हैं। 

7 cricket पर ऑस्ट्रेलियाई पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने सुनील गावस्कर से पूछा कि विराट का स्पष्ट रूप से पहले टेस्ट के लिए ही है, फिर आप उम्मीद करते हैं कि रहाणे (कप्तान के रूप में) पद संभालेंगे, लेकिन उन्हें (भारत) नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने के लिए किसी को ढूंढना होगा। आप कौन से बल्लेबाज को नंबर 4 उनकी जगह लेने की उम्मीद करते हैं?

ये भी पढ़ें – India vs Australia : डे-नाइट टेस्ट को लेकर घरेलू अनुभव के भरोसे रहेगा भारत

इसके जवाब में गावस्कर ने कहा “मुझे लगता है कि वह केएल राहुल हो सकते हैं या नहीं, वास्तव में मुझे लगता है कि वह विराट के जाने के बाद रहाणे नंबर चार पर जाएंगे और फिर आपके पास नंबर 5 पर केएल राहुल और शुभमन गिल हो सकते हैं।”

बता दें, प्रैक्टिस मैच में शुभमन गिल अच्छे फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। दूसरे पिंक बॉल प्रैक्टिस मैच में गिल ने पहली पारी में 43 और दूसरी पारी में 65 रन की शानदार पारी खेली।

ये भी पढ़ें – बाबर आजम की कप्तानी की तारीफ करते हुए मिस्बाह उल हक ने पढ़े कसीदे, कही ये बात

वहीं राहुल ने किसी भी प्रैक्टिस मैच में हिस्सा नहीं लिया है। वैसे क्रिकेट के गलियारों में खबरें यह भी है कि गिल मयंक अग्रवाल के साथ पहले टेस्ट मैच में बतौर सलामी बल्लेबाज भी खेल सकते हैं। अब देखना होगा कि टीम मैनेजमेंट इस युवा खिलाड़ी का किस तरह इस्तेमाल करता है।



[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.