October 22, 2021

News Chakra India

Never Compromise

इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने माना, उमेश यादव हैं खतरनाक तेज गेंदबाज

1 min read

[ad_1]

Umesh Yadav and Cameron Green- India TV Hindi
Image Source : GETTY
Umesh Yadav and Cameron Green

इंडिया ‘ए’ के साथ अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया ‘ए’ के लिए बेहतरीन बल्लेबाजी करने वाले कैमरून ग्रीन ने माना कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव उन्हें सबसे घातक लगे। अपनी 125 रनों की नाबाद पारी के दौरान ग्रीन ने सभी गेंदबाजों का सामना किया जिसमें उन्होंने कहा कि उमेश वाकई एक शानदार तेज गेंदबाज है।

अभ्यास मैच के दौरान उमेश यादव ने तेज और घातक गेंदबाजी करते हुए पहले विल पुकोव्सकी, उसके बाद जोए बर्न्स और अंत में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टीम पेन को भी चलता किया। इस तरह उमेश की गेंदबाजी के बारे में बात करते हुए ऑस्ट्रेलिया के ग्रीन ने मैच के बाद प्रेसवार्ता में कहा, “आप स्पष्ट रूप से उमेश यादव के विश्वस्तरीय कौशल को बता सकते हैं। वह एक विकेट पर हवा में गेंदबाज़ी कर रहे थे जिसमें उनके लिए थोड़ा सा मूवमेंट था। इस कारण उन्हें खेलना कठिन हो रहा था।”

अब ग्रीन ऑस्ट्रेलिया ए के लिए दूसरा पिंक बॉल ( गुलाबी गेंद ) से अभ्यास मैच इंडिया ए के खिलाफ खेलेंगे। जिसमें वो बुमराह और शमी के खिलाफी भी बल्लेबाजी करेंगे। ऐसे में बुमराह और शमी की गेंदबाजी को लेकर ग्रीन ने आगे कहा, “मैं अब अगले मैच में गुलाबी गेंद से शमी और बुमराह का सामना करूंगा। जो कि अपने आप में मेरे और उन खिलाड़ियों के लिए चैलेन्ज है जिन्होंने पहले उनका सामना नहीं किया है।”

AUS vs IND : हार्दिक पंड्या ने टी नटराजन को बताया मैन ऑफ द सीरीज का असली हकदार

बता दें कि तीन वनडे मैचों की सीरीज में हार के बाद टीम इंडिया ने 2-1 से टी20 सीरीज पर जीत हासिल की है। जिसके बाद 17 दिसंबर से शुरू होने वली चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले एक अभ्यास मैच भी खेला जाना है। जो कि 11 से 13 दिसंबर के बीच गुलाबी गेंद से खेला जायेगा। जबकि सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद कप्तान कोहली अपने पहले बच्च के जन्म के लिए वतन वापस चले जायेंगे। 

IND vs AUS : इस खिलाड़ी को अपना मैन ऑफ द अवार्ड देना चाहते थे हार्दिक पांड्या 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन



[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.