July 31, 2021

News Chakra India

Never Compromise

ISL 2020: एससी ईस्ट बंगाल और जमेशपुर एफसी के बीच मैच ड्रा; बंगाल को टूर्नामेंट में मिला पहला पॉइंट

1 min read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Sports
  • ISL 2020 SC East Bengal And Jamshedpur FC; Bengal Got The First Point In The Tournament

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोआ15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इंडियन सुपर लीग के शुक्रवार रात को खेले गए मैच के दौरान जमशेदपुर एफसी और एससी ईस्टबंगाल के खिलाड़ी बॉल को लेने का प्रयास करते हुए।

इंडियन सुपर लीग(ISL) के सातवें सीजन में शुक्रवार रात को एससी ईस्ट बंगाल और जमशेदपुर एफसी के बीच खेला गया मैच ड्रॉ रहा। इसके साथ ही ईस्ट बंगाल को टूर्नामेंट में पहला अंक मिला। अब तक खेले चार मैचों में से उसे तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। वह पॉइंट टेबल में सबसे नीचे 11 वें स्थान पर है। दूसरी ओर, जमशेदपुर के पांच मैचों से छह अंक हो गए हैं। यह इस सीजन का उसका तीसरा ड्रॉ है। वह पांचवें स्थान पर है।

ईस्ट बंगाल के खिलाड़ी फाउल के कारण बाहर

मैच का पहला हाफ में दोनों टीम की ओर से कोई गोल नहीं हो सका। लेकिन जमशेदपुर के लिहाज से यह हाफ उपयोगी रहा,क्योंकि उसने कई अच्छे हमले किए। यह अलग बात है कि उसे सफलता नहीं मिली। दूसरी ओर, ईस्ट बंगाल के लिए यह हाफ निराशजनक रहा, क्योंकि 25वें मिनट से ही वह 10 खिलाड़ियों के साथ खेलने को मजबूर थी।

ईस्ट बंगाल के युगेंसेन लिंगदोह को 21वें मिनट में पीला कार्ड दिखाया गया था और इसके बाद 25वें मिनट में फाउल के लिए उन्हें दूसरा पीला कार्ड मिला, जो लाल कार्ड में परिवर्तित हो गया। जिसके कारण लिंगदोह को बाहर जाना पड़ा।

दूसरे हाफ की शुरुआत में दोनों टीमों ने किए एक- एक बदलाव

दूसरे हाफ की शुरुआत दोनों टीमों ने एक- एक बदलाव किए।जमशेदपुर ने अनिकेत जाधव को बाहर कर इस्साक वैनमालसावमा को अंदर लिया, जबकि ईस्ट बंगाल ने जेजे लालपेखलुआ को बाहर कर वाहेंगबाम लुवांग को अंदर लिया। मैच के 58वें मिनट में जमशेदपुर के लालडिनलियाना रेनथेलेई को पीला कार्ड मिला।

ईस्ट बंगाल के गोलकीपर चोटिल हुए

61वें मिनट में ईस्ट बंगाल को हैमस्ट्रींग के कारण अपने चोटिल गोलकीपर शंकर रॉय को मैदान से बाहर भेजना पड़ा। देबजीत मजूमदार ने उनका स्थान लिया।

69 में मिनट में जमशेदपुर को मिला फ्री किक

69वें मिनट में बॉक्स के बाहर से जमशेदपुर को फ्री किक मिला। एलेक्सजेंडर लीमा ने किक लेते हुए गोल करने की कोशिश की, लेकिन गेंद क्राबार से टकराकर बाहर चली गई।

इंजरी टाइम में जमशेदपुर के खिलाड़ी को मिला लाल कार्ड

ईस्ट बंगाल ने 83वें मिनट में बॉक्स में पहुंचकर गोल करने का प्रयास किया, लेकिन जमशेदपुर के कप्तान पीटर हार्टले ने उसे नाकाम कर दिया। इंजरी टाइम में रेनथेलेई को दूसरा येलो कार्ड मिला। िजसके कारण रेनथेलेई को बाहर जाना पड़ा। दोनों टीमें 10-10 खिलाड़ियों के साथ खेल रही थी। लेकिन कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी। और दोनों को अंक बांटना पड़ा।

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.